कीमत मात्र 49,000 रुपये ! बैटरी का अलग ही जलवा, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 80km तक

YObykes Yo Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर: इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को देखते हुए, एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत सिर्फ 49,000 रुपये है। यह स्कूटर उन लोगों के लिए बनाया गया है जो एक सस्ता, टिकाऊ और पर्यावरण के लिए सूटेबल विकल्प चाहते हैं। यह 49,000 रुपये की कीमत पर बेहतरीन बैटरी के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानें

YObykes Yo Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज

इस स्कूटर की बेस्ट बैटरी लाइफ है। पूर्ण चार्ज पर यह स्कूटर लगभग 80 किलोमीटर चल सकता है। बैटरी को चार्ज करने के लिए भी सामान्य घरेलू बिजली की जरूरत नहीं है।

YObykes Yo Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

यह स्कूटर भी सुरक्षित है। इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम (RBS) हैं, जो आपको चलाते समय सुरक्षित रखते हैं। इसके निर्माण में टिकाऊपन पर भी विशेष ध्यान रखा गया है।

इस स्कूटर का रखरखाव भी बहुत सस्ता है। पुराने पेट्रोल स्कूटरों की तुलना में इसकी मरम्मत लागत कम है। इसके अलावा, इसे चलाने के लिए पेट्रोल की जरूरत नहीं होती, इसलिए यह बहुत सस्ता है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर पर सब्सिडी के फायदे

इस स्कूटर की कीमत भारत सरकार द्वारा दी जाने वाली इलेक्ट्रिक वाहनों पर सब्सिडी के चलते और भी कम हो जाती है। वाहन खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए यह सब्सिडी बहुत फायदेमंद है।

इस स्कूटर को खरीदने के लिए कई बैंकों और वित्तीय संस्थानों द्वारा आसान फाइनेंसिंग विकल्प भी उपलब्ध हैं। इससे आम लोगों को इस स्कूटर खरीदना और भी आसान हो जाता है।