bajaj की सबसे तगड़ा माइलेज देने वाली बाइक, सिर्फ 20 हजार देकर ले आयें अपने घर

Bajja Platina: हर व्यक्ति चाहता है कि वह एक सस्ती बाइक खरीदे जो बहुत अधिक माइलेज दे। इसलिए Bajaj Platina लोगों के दिलों में है। इस बाइक को शानदार माइलेज और कम कीमत के लिए जाना जाता है। आइए जानते हैं Bajaj Platina की क्या खासियते हैं और क्यों इसे इतना पसंद किया जा रहा है।

हाल ही में, Bajaj Bikes अपनी बेहतरीन EMI योजना के साथ भारत में प्रवेश कर रही है। 2024 में 85 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज के साथ एक अच्छी साइकिल खरीदने की सोच रहे हैं तो बजाज प्लैटिना 110 सबसे अच्छा होगा।

Bajaj Platina 110 का इंजन

Bajaj Platina में 102cc का शक्तिशाली इंजन है, जो बेहतर परफॉर्मेंस देता है और मेंटेनेंस पर कम खर्च करता है। यह इंजन पेट्रोल का बेहतर उपयोग करता है, जो आपको हर लीटर में अधिक दूरी चलाने की अनुमति देता है।

यह Bajaj Platina बाइक सबसे किफायती है क्योंकि यह 70-80 किमी/लीटर तक का माइलेज देती है। लंबी दूरी तय करने वाले लोगों के लिए यह बाइक बहुत फायदेमंद होगी।

Bajaj Platina की कीमत और EMI प्लान

Bajaj Platina की शुरूआती कीमत लगभग ₹60,000 से ₹65,000 के बीच हो सकती है। यह कीमत हर किसी के लिए उपलब्ध है, खासकर उन लोगों के लिए जो अपने बजट के हिसाब से माइलेज और किफायती बाइक की तलाश में हैं।

यदि आप बजाज प्लैटिना 110 साइकिल को फाइनेंस करवाना चाहते हैं, तो आपको ₹20000 का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद आपको इन साइकिलों को हर महीने छोटी-छोटी किस्तों में खरीदना होगा। Bajaj Platina 110 साइकिल को 36 महीने तक फाइनेंस करवा सकते हैं।Bajaj Platina 110 की शानदार 85 किमी माइलेज वाली बाइक ₹20,000 में उपलब्ध है