शुरू में पूरा पैसा नहीं देना होगा अब ! 45,000 देकर घर लाएं चमचमाती रॉयल एनफील्ड क्लासिक बाइक

रॉयल एनफील्ड कंपनी की पुरानी रॉयल एनफील्ड बाइक को हर कोई खरीदना चाहता है क्योंकि यह बाइक मार्केट में एक आकर्षक दिखने वाली और अट्रैक्टिव बनावट की गुणवत्ता लाती है। आप भारत में रॉयल एनफील्ड कंपनी की अधिकांश बाइक को बुलेट नाम से जानते होंगे, क्योंकि ये बाइक बहुत लोकप्रिय हैं। रॉयल एनफील्ड की सबसे बिकने वाली बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक है, क्योंकि इसे खरीदना हर कोई चाहता है. इस पोस्ट में हम आपको 45,000 रुपये में इस बाइक को खरीदने के लिए क्या करना चाहिए भी बताएंगे। इस तरह से 45,000 रुपये में सबसे प्यारी Royal Enfield क्लासिक बाइक खरीदें

रॉयल एनफील्ड क्लासिक बाइक का शानदार इंजन

रॉयल एनफील्ड क्लासिक बाइक में लगभग 349 सीसी का इंजन और छह गियरबॉक्स हैं। इस बाइक में यह इंजन बहुत पावर और परफॉर्मेंस देता है। 349 सीसी का इंजन इस बाइक का उत्कृष्ट माइलेज देता है और इसमें 13 लीटर की बड़ी फ्यूल टंकी है। यह इंजन लगभग 40 किलोमीटर प्रति लीटर पेट्रोल का माइलेज दे सकता है।

रॉयल एनफील्ड का EMI प्लान

रॉयल एनफील्ड कंपनी की इस बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत लगभग 2,24,755 रुपए होगी, इसलिए भारत में इसे बहुत कम लोग खरीद पाते हैं, लेकिन EMI के तहत कई लोग इसे बहुत कम कीमत में खरीद लेते हैं। आप EMI के साथ इस बाइक को बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं।

आपको फाइनेंस प्लान के साथ 45,000 रुपए की कमीशन करनी होगी अगर आप Royal Enfield क्लासिक बाइक को 45,000 रुपए में खरीदना चाहते हैं। डाउन पेमेंट करने के बाद बची हुई रकम चुकाने के लिए आपको तीन वर्षों का समय दिया जाएगा, जो 10 प्रतिशत वार्षिक ब्याज के साथ होगा। आप इस बाइक को तीन वर्षों तक मात्र 40,000 रूपए में खरीद सकते हैं, जब आपको हर महीने 5,132 रूपए की EMI भरनी होगी।

मित्रों, आज की पोस्ट में हमने एक ऑनलाइन EMI कैलकुलेटर का उपयोग करके आपको 45000 रुपये में रॉयल एनफील्ड क्लासिक बाइक खरीदने का तरीका बताया है. इसलिए, इस बाइक को फाइनेंस प्लान, डाउन पेमेंट या EMI पर खरीदने से पहले आपको अपने नजदीकी शोरूम में जाकर पूरी जानकारी लेनी चाहिए।