10000 की भारी भरकम छूट के साथ मिल रही 40 किमी रेंज इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर, फीचर्स भी एडवांस

आज कल बढ़ती फ्यूल की कीमतों से निजात पाने के लिए इलेक्ट्रिक वाहन खूब बिक रहे है अब चाहे वो इलेक्ट्रिक साइकिल हो क्यों न हो बहुत सी कम्पनी मॉर्डन फिचर्स और बाइक जैसे लुक में साइकिल को भारतीय बाजार में पेश कर रही हैं आइए जानें

10 हजार की भारी छूट के साथ 40km की रेंज

जिस इलेक्ट्रिक साईकिल की बात में आपसे के रहा हु उस मौजुदा साइकिल पर चल रही 10 हजार की भारी भरकम छूट जिसका फायदा आप भी उठा सकते हैं वही यह साईकिल एक बार चार्ज होने पर 40 किलोमीटर आसनी से जा सकती है वही इसकी टॉप सीड 25 kmph है।

7.8h के लिथियम बैटरी के साथ आती है यह इलेक्ट्रिक साइकिल

इसे RYD कंपनी द्वारा बाजार में उतारा गया है इस साइकिल का नाम RYD E2 PLUS Electric Cycle जो कि मजबूत कॉम्बिनेशन के साथ आती है इस बाइक में 7.8h की लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है। वही इस इलेक्ट्रिक साइकिल की खास बात कि यह फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है, वही फास्ट चार्जर होने की वजह से मात्र 60 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाती है।

 RYD E2 PLUS Electric Cycle

फीचर की बात की जाए तो इसमें एडवांस फीचर दिए गए हैं जिसकी वजह से यह इस साइकिल को और भी मॉडर्न बनाता है इसमें डिस्क ब्रेक, मोटे टायर, स्टील फ्रेम, 27.5 इंच के एलॉय व्हील्स इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बैटरी पर आपको एक साल की वारंटी भी शामिल है

10000 के ऑफर के साथ इसकी कीमत में सिर्फ 18000 रुपए

अगर आप इस साइकिल को खरीदना चाहते हैं और इस साइकिल की कीमत जानना चाहते हैं तो आपने अभी चल रहे डिस्काउंट के बारे में जान लिया है और यह आपके लिए एक बेहतरीन मौका हो सकता है। आपको बता दें कि इस बाइक की कीमत 30,000 रुपये दी गई थी, हालांकि ऑफर के चलते अब इसकी कीमत 20,000 रुपये हो गई है।

इस ऑफर के बारे में आप फ्लिपकार्ट प्लेटफॉर्म से जान सकते हैं जहां से आप इस साइकिल को ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं, इसके लिए आपको एक बार फ्लिपकार्ट पर जाना होगा। इस ऑफर के साथ ही यह आपको 1550 रुपये के स्पेशल डिस्काउंट पर देखने को मिलेगा। साथ ही अगर आपके पास बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आप अतिरिक्त 10% की छूट पा सकते हैं। अगर आप इन सभी डिस्काउंट ऑफर को मिलाकर यह साइकिल खरीदना चाहते हैं तो यह आपको लगभग 16 से 18 हजार रुपये में मिल जाएगी।